स्कूटी सिखने निकली महिला की सड़क हादसे में मौत, पति गंभीर घायल

जालंधर : शहर में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हाे गया। हादसा उस वक्त हुआ, जब यहां बीएसएफ कॉलोनी के बाहर एक व्यक्ति पत्नी को स्कूटी ड्राइव करना सिखाने के लिए निकला था। अचानक स्कूटी चला रही महिला का संतुलन बिगड़ा और उसने सीधे आगे जा रहे ट्रक में टक्कर मार दी।

यूपी सूचना विभाग की नई पहल अब संस्कृत भाषा में भी जारी होगा प्रेस नोट

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक महिला की पहचान जनता कॉलोनी की रहने वाली 42 साल की शशि पत्नी सुदेश कुमार के रूप में हुई है। 50 वर्षीय सुदेश कुमार मंगलवार सुबह करीब 6 बजे बीएसएफ कॉलोनी के सामने पत्नी शशि को एक्टिवा सिखा रहे थे। सुदेश ने रोड पर आकर एक्टिवा शशि को चलाने के लिए दे दी। दोनों अभी मकसूदां के पास पहुंचे थे कि मंडी से निकलकर आगे चल रहे एक ट्रक में स्कूटी की टक्कर हो गई। सुदेश ट्रक के पीछे से टकराया जिससे उसके सिर पर सीरियस इंजरी आई है, मगर ट्रक का पहिया शशि के ऊपर से गुजर गया। 

अब हरियाणा में भी नजर आया वायु तूफान का असर जमकर चली हवा-आंधी

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

इसी के साथ राहगीरों ने दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने शशि को मृत घोषित कर दिया। उधर इस घटना की जानकारी थाना-2 की पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुदेश के बयान दर्ज किए हैं। सुदेश ने पुलिस को कहा कि ट्रक चालक की कोई गलती नहीं है। उसकी पत्नी शशि एक्टिवा चलाते समय एकदम आउट ऑफ कंट्रोल हो गई, जिस कारण यह हादस हुआ है। पुलिस ने धारा 174 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

बिहार के ख़राब हालातों को देखते हुए झारखंड में भी चमकी को लेकर अलर्ट जारी

तीन महिलाओं समेत छह नक्सलियों ने पुलिस के समक्ष किया हथियारों के साथ आत्मसमर्पण

रायगढ़ घूमने गए पर्यटकों में से तीन की कुंडलिक नदी में डूबने से मौत

Related News