तारों से निकली चिंगारियों के बाद हुआ जोरदार धमाका, बस में लगी आग

लुधियाना : शहर में सलेमटाबरी स्थित स्वरूप नगर इलाके में बुधवार दोपहर जीआरडी अकादमी की बच्चों से भरी बस हाईटेंशन तारों से टकरा गई। तारों से निकली चिंगारियों के बाद हुए धमाके से बस में आग लग गई। आसपास के लोगों ने तेजी से बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद देखते ही देखते बस जलकर खाक हो गई। एक बाइक भी जल गई। 

पौड़ी में दर्दनाक हादसा, दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी कार

इस कारण हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकरी के अनुसार लोगों का आरोप था कि बिजली विभाग को कई बार शिकायत की, मगर किसी के सिर पर जूं नहीं रेंगी। वहीं, कुछ लोगों ने बिजली विभाग के आफिस के बाहर धरना भी लगाया था। लोगों ने शिकायत थाना सलेमटाबरी की पुलिस को भी दी है। सुखदीप सिंह ने बताया कि मोहल्ले में पिछले काफी समय से हाईटेंशन तारें लटक रही हैं। इसकी शिकायत कई बार विभाग को की, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। हालांकि अकसर बड़े वाहन इससे टकराते हैं।

कार को बचाने के चक्कर में पलटी रोडवेज बस, हादसे में कई घायल

बस में सवार थे 7 बच्चे  

इसी के साथ बुधवार दोपहर करीब 2 बजे स्कूल बस गली में बच्चे छोड़ निकल रही थी। बस में 7 बच्चे थे। बस गली के मोड़ पर पहुंची तो तारों से टकरा गई। जिसके बाद जोर से धमाका हुआ और बस में आग लग गई। पावरकॉम के चीफ इंजानियर दिलप्रीत इंद्रपाल सिंह ने माना-हादसा मुलाजिमों की लापरवाही से हुआ है। उन्होंने तुरंत जेई भजन सिंह को सस्पेंड कर दिया है। एसडीओ, एक्सईएन को तलब किया है। अगर लापरवाही पाई गई तो कार्रवाई होगी। 

बारातियों के लिए खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, कई मकान खाक

त्रिपुरा पश्चिम के 168 मतदान केंद्रों पर 12 मई को दोबारा होगा मतदान

पुलिस और डीआरजी की संयुक्त टीम ने बोला नक्सलियों के कैंप पर धावा, तीन नक्सली ढ़ेर

Related News