जीत के जश्न में आरजेडी समर्थक की हत्या

पटना: बिहार में विधानसभा में महागठबंधन की जीत को लेकर निकाले जाने वाले विजय जुलूस के बाद हिंसा की बात सामने आई है। कार्यकर्ता जीत के उत्साह में ऐसे मस्त हो गए कि उनहें महागठबंधन के ही अन्य कार्यकर्ता का ध्यान नहीं रहा। जीत के उल्लास में आरजेडी के  एक समर्थक की ही पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। कहा गया है कि जीत के बाद आरजेडी का समर्थक पटाखा जला रहा था। ऐसे समय कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया। 

आरजेडी समर्थक की हत्या होने के बाद माहौल काफी गंभीर हो गया। हत्या के बाद आरजेडी के समर्थक जुटने लगे और उन्होंने इस घटना का विरोध किया। बिहार में महागठबंधन की जीत का उल्लास मनाया जा रहा है। इस दौरान हर कहीं भीड़ जुटी और सड़कों पर उत्साहित लोगों का मजमा लगने लगा। 

लोगों ने एक दूसरे को गुलाल लगाया तो दूसरी ओर पटाखे फोड़े गए। आपस में लोग मिठाईयां भी बांटते रहे। उत्साहित लोग फिर नीतिश कुमार गीत परथिरकने लगे। इस दौरान भीड़ में कुछ लोगों का विवाद हो गया और उन्होंने एक व्यक्ति को पीट दिया। मामला इतना बढ़ गया कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या होने के बाद आरजेडी समर्थकों ने हंगामा प्रारंभ कर दिया। जिसे शांत करने के लिए पुलिस को जमकर मशक्कत करना होगी। दरअसल जीत के जश्न में लोगों द्वारा पिस्तौल और बंदूकों से फायर कर प्रदर्शन किया गया।   

Related News