सुशांत सिंह के निधन के बाद उन्हें याद करते हुए पहली बार रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

COVID-19 के चलते कई तरह की घटना सामने आई है इसी बीच बॉलीवुड में भी कई तरह की घटनाये सामने आई है. वही बॉलीवुड रा​इजिंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक माह बीत गया है. उनके निधन ने फैंस को बेहद दुखी किया है. एक्टर के निधन से जितनी तकलीफ उनके परिवार को हुई है उतनी ही उनके फैंस भी. उनके निधन के पश्चात् सभी ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी थी. वहीं सुशांत के जाने के बाद से ही निरंतर उनके कई पुराने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हर कोई उन्हें याद कर तस्वीरें शेयर कर रहा है साथ ही सीबीआई जांच की अपील भी की जा रही है. 

वहीं अब एक्टर के निधन के एक माह बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पहले ​तो अपनी व्हाट्सएप डीपी चेंज कर सुर्खियों में आईं. वहीं अब उन्होंने सुशांत को याद कर इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. ​रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा, की 'अभी तक मैं तुम्हें खोने का दर्द और भावनाओं से लड़ रही हूं. तुम वही हो जिसने मुझे प्यार, उस की ताकत पर भरोसा किया. 

आगे उन्होंने लिखा, की आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणित का एक छोटा सा फॉर्मुला जिंदगी को समझने में सहायता करता है और मैं आपसे ये प्रॉमिस करती हूं, कि मैंने आपसे हर दिन जो सीखा है. उसे हमेशा ही सीखती रहूंगी. मुझे पता है, कि आप अब और ज्यादा शांतिपूर्ण स्थान पर हैं. चाँद, तारे, आकाशगंगाओं की खुली बांहों के साथ "सबसे बड़े भौतिक शास्त्री" का स्वागत किया होगा.' आपको बात दें, कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने ठीक आज के दिन यानी 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया था. ऐसा माना जा रहा है, कि सुशांत बीते 6 महीने से तनाव में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था. तथा तनाव के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. 

इन खासियतों के कारण सबके चहेते हैं सलमान खान, करते हैं करोड़ों दिलों पर राज

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मुकेश छाबरा, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा

Related News