रिवरसॉन्ग ने पेश किए नई सीरीज में 3 दमदार पॉवरबैंक, दमदार है खूबियां

स्मार्ट गैजेट बनाने के लिए प्रसिद्ध रिवरसांग ने मोबाइल चार्जिग के लिए 'रे सीरीज' के पावर बैंक लांच किए हैं. बताया जा रहा है कि इस सीरीज में कंपनी ने कई पॉवरबैंक बाजार में पेश किए हैं. जो कि बेहद हल्के, पावर पैक्ड और जेब में आसानी से आ सकते हैं. बता दें कि रिवरसांग के ये तीन वैरिएंट्स - 'रे 5', 'रे 10', और 'रे 20' नाम से लॉन्च हुए हैं.

हाल ही में कंपनी ने एक बयान देते हुए कहा कि 'रे सीरीज' के इन पावर बैंक को यूएसबी टाइप सी केबल और माइक्रो यूएसबी केबल से चार्ज किया जा सकता है और इसमें यूजर को एक ही केबल से अपना फोन और एक्सटर्नल पावर बैंक चार्ज करने की सहूलियत भी दी जा रही है. 

कंपनी ने आगे इस बारे में बात करते हुए बताया कि 'रे सीरीज' के पावर बैंक सिर्फ पावर बैंक का ही काम नहीं करते है बल्कि यह उनसे बढ़कर है. इसमें ज्यादा वोल्टेज, ज्यादा करंट आने पर पावर बैंक को बचाने का पूरा इंतजाम है. साथ ही यह सुरक्षा के लिहाज से भी बेहतर है. इनमें शार्ट सर्किट होने पर भी पावर बैंक पूर्ण रूप से सुरक्षित रहेंगे. 'रे 5' पावर बैंक को पॉकेट के आकार को देखते हुए खूबसूरती से डिजाइन किया जबकि विशाल 10000 एमएएच के 'रे 10' और 'रे 20' एक साथ कई डिवाइसेज को चार्ज किया जा सकता है. फ़िलहाल इनकी कीमत को लेकर कोइ जानकारी नहीं मिल सकी है. 

 

शाओमी का बड़ा धमाका, एक साथ उतारे दो दमदार लैपटॉप

कल लॉन्च हुए Redmi Note 6 Pro की सेल शुरू, 1500 रु की महाछूट

अमेजन पर शुरू हुई black friday sale, अमेरिका में घोषित हुई छुट्टी

TV खरीदने का बनाया है मन तो तुरंत चले जाएं फ्लिपकार्ट पर, मिलेंगी 19 हजार रु की महाछूट

जेब में एक कौड़ी नहीं होने पर भी जल्द कराए रिचार्ज, मिलेगा 100 फीसदी कैशबैक

Related News