इस अदाकारा ने फिर फोटोशूट करवाकर बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रीटा ओरा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने न्यूड फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. रीटा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं. पिछले कुछ दिनों से रीटा लगातार अपने न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं और इसी क्रम में आज फिर उन्होंने ऐसा ही किया.

हाल ही में रीटा ने एक और न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं रीटा ने इस बार भी अपने सारे कपड़े उतारकर फोटोशूट करवाया है. उन्होंने ये फोटोशूट instyle russia मैगज़ीन के लिए करवाया है और इस बारे भी रीटा का बेहद ही कातिलाना पोज़ दिखाई दें रहा है. रीटा ने हर बार की तरह इस बार भी बड़ी ही बेबाकी से न्यूड पोज़ देकर सभी को घायल कर दिया है. रीटा इस मैगज़ीन के कवर पेज पर भी छाने वाली हैं.

रीटा ने इस मैगज़ीन के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन के जरिए instylerussia मैगज़ीन को धन्यवाद भी कहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रीटा ने ऐसा फोटोशूट करवाया हो बल्कि वो उनका तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है. रीटा अपनी इसी फोटोशूट के जरिए इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुईं हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

बड़ी ही बेशर्मी से अपने बॉयफ्रेंड के साथ गन्दी हरकते करते हुए नजर आई ये मशहूर सिंगर

बाथ टब में न्यूड होकर कामुक कर देने वाले पोज़ दे रही ये हसीना

किम कार्दशियन ने मेल न्यूड मॉडल के साथ इंटिमेट होकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

Related News