VIDEO : शर्म से लाल हुई यह पॉपस्टार, अगर पूरा गिर जाता यह पर्पल कपड़ा तो...

हॉलीवुड में रीटा ओरा का नाम एक फेमस पॉपस्टार में शामिल है और रीटा ओरा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और आए दिन अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह शेयर करती ही रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने फ़िलहाल 3 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को साझा किया था जो देखते ही देखते वायरल हो गया है और इस वीडियो में रीटा ओरा अपने अंदाज में डांस कर रही हैं, जिसे अब तक 10 लाख से बी ज्यादा बार देखा गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रीटा द्वारा शेयर किए गए वीडियो को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप देख सकते हैं. साथ ही आपको इस बात से बे अवगत करा दें कि ओरा ने हाल ही में अपने माता-पिता के लिए अपने पैतृक स्थान कोसोवो में करीब 15 लाख पाउंड की हवेली खरीदी है और इसे लेकर भी वे लगातार सुर्ख़ियों में हैं.

हॉलीवुड गायक ने प्रिस्टीना के पॉश इलाके में हवेली खरीदी है और स्टार की मां वर्सा ने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीर साझा करने के साथ लिखा कि "घर वहां होता है, जहां दिल होता है. भले ही हम लंदन में रहते हैं, लेकिन हमारे लिए, हमारे बच्चों के लिए और आने वाली पीढ़ी के लिए अपने होमटाउन प्रिस्टीना की यात्रा बेहद ही जरूरी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  रीटा की सफलता में उनके पूरे परिवार का सहयोग है और इस सहयोग के बदले वह उन्हें आरामदायक जीवन वे देना चाहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Time to get camp!! I really should start getting ready...

Related News