जग्गा के पापा का जागा सेंस ऑफ़ ह्यूमर, आलिया और सोनाक्षी पर किया जोक पोस्ट

मुंबई. ऋषि कपूर ने जबसे माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया है किसी ने किसी वजह से वो विवादों में आ ही जाते है. इससे पहले भी ऋषि कपूर ने गोमांस को लेकर विवादास्पद बयान दिया था. इसके बाद ऋषि कपूर को बहुत सारी मुसीबतो का सामना करना पड़ा. इस वजह से ऋषि कपूर लम्बे अरसे तक मीडिया में छाए रहे. इसके बाद भी वे लाइम लाइट में रहे. बीते दिनों मशहूर सिंगर अभिजीत पर कंट्रोवर्शियल कमेंट के कारण वे खबरों में बने रहे. अभी हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट करने का नया मामला सामने आया है.

ट्वीट का सम्बन्ध है आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा से. आप सब ये तो जानते है की ऋषि कपूर का सेंस ऑफ़ हयूमर काफी शानदार है. ऋषि ने आलिया भट्ट पर एक जोक ट्वीट किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल किया है. ऋषि ने लिखा है, "आलिया ने न्यूज पेपर में पढ़ा, पुलिस ने 80 किलो की हीरोइन पकड़ी और बोलीं, शिट! सोनाक्षी को क्यों पकड़ा" इस ट्वीट पर जब आलिया और सोनाक्षी के फैन्स ने नाराज़गी जाहिर की तो ऋषि ने कहा कि वे इसे इतने गंभीर रूप में क्यों ले रहे है.

यह तो एक जोक था. आलिया और सोनाक्षी उनकी बेटियों के समान है. वैसे, ऐसा पहली बार नहीं देखा गया है , जब ऋषि के अंदर अचानक सेंस ऑफ ह्यूमर जागा हो. इससे पहले भी ऋषि ने कई मजेदार ट्वीट्स किये है. खास बात यह है कि इनमें वे खुद का और अपने करियर का मजाक बनाने का भी मौका नहीं छोड़ते है.

Related News