पुलिस, दमकलकर्मी और चिकित्सक ही है असली HERO

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर ऋषि कपूर ने कहा कि पुलिस, दमकलकर्मी और चिकित्सक ही असली हीरो होते हैं. फिल्मी पर्दे पर रोमांस या लड़ाई करना बहादुरी नहीं है. बता दे कि, बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है रणबीर कपूर के पापा अभिनेता ऋषि कपूर के बारे में जो के देखा जाए तो आए दिन अपने विवादित ट्वीट के कारण सुर्खियों में बने रहते है. तथा पूर्व में तो नौबत यहां तक आ गई थी की ऋषि कपूर के खिलाफ उनके ही पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत तक दर्ज करा दी थी.

जी हाँ, यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार था कि, खार पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के पापा अभिनेता ऋषि कपूर के खिलाफ अनुमति से अधिक पेड़ काटे जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था. बहरहाल यह तो रहा पूर्व का मामला अब एक बार फिर से ऋषि कपूर बता दे कि, अभिनेता ऋषि कपूर ने बुधवार रात ट्वीट किया, “असली हीरो 9/11 के दमकलकर्मी हैं, जो खतरे से वाकिफ होने के बावजूद ट्विन टॉवर में घुसे और अब जलते हुए ग्रेनफेल टॉवर, जहां आग बुझाने के लिए एक बार बहादुरों ने प्रवेश किया.

फिल्मों में गीत गाना, रोमांस करना और लड़ाई करना बहादुरी नहीं है. असली हीरो दमकलकर्मी, पुलिस और चिकित्सक हैं. मैं कोई हीरो नहीं था. माफ कीजिएगा.” ऋषि का यह बयान पश्चिमी लंदन में बुधवार को 24 मंजिला इमारत में भीषण आग लगने के बाद आया.

ऋषि कपूर के बयान से पाकिस्तानियों को लगी तीखी लाल मिर्च...

भरे बाजार सलमान ने भरी साइकल से रफ्तार...

 

Related News