फोटोग्राफर्स पर भड़कें ऋषि कपूर, देखते ही कहा- 'चिल्लाओं नहीं...'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. वहीं बीते दिनों वह न्यूयॉर्क में अपने कैंसर के इलाज के बाद लौट आए हैं, को उनके पूरे परिवार के साथ देखा गया. ऐसे में फोटो में कपूर खानदान में ऋषि, रणबीर कपूर, नीतू, रिद्धिमा और छोटे समारा एक साथ शामिल थे, और उन्होंने मुंबई में आते ही मीडिया की नजरें उनपर पड़ी और फोटो खींचना शुरू कर दिया और इस दौरान फोटो खीचने वाले फोटोग्राफर के शोर मचाने पर ऋषि कपूर काफी गुस्सा करते नजर आएं, जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

 

वहीं इस दौरान उनके गार्ड ने फोटोग्राफर्स को कहा की शोर-शराबा ना करें. वहीं इससे पहले भी ऋषि कपूर का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें, वह फोटोग्राफर पर गुस्सा कर रहे थे लेकिन इसके बाद वह खुद भी शांत हो गए थे. वहीं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि ऋषि कपूर को इन दिनों गुस्सा कुछ ज्यादा ही आ रहा है और फोटोग्राफर रणवीर को देखकर चिल्लाने लगे जिसके बाद कैमरे में सब पोज भी देते नजर आएं.

उसके बाद उन सभी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर फैन्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. अब बात करें रणबीर कपूर की तो वह अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं.

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

सेक्‍स वर्कर का रोल निभा चुकी है शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली ये एक्ट्रेस

Related News