कभी नहीं देखा होगा इस हॉट बाला का ऐसा अंदाज, नजर मिलते ही खो बैठी होश...

ऋषभ कस्यप, संगीता तिवारी, राजू सिंह और माही खान स्टारर भोजपुरी फिल्म “तुही तो मेरी जान है राधा 2” का सॉन्ग तोहरा से नजरिया जबसे लड़ल काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि यह एंटरटेन म्यूजिक की ओर से प्रस्तुत किया गया हैं. इस गाने में आवाज कल्पना और आलोक की हैं. वहीं इस फिल्म के गाने में संगीत निर्देशन राजेश झा का हैं.  फिल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत, सतीश सिंह व संतोष सिंह और निर्देशक शम्मी तिवारी हैं. 

गाने में आप देख सकते है कि प्यार का रोग लगने पर प्रेमिका का दिल धक-धक किए जा रहा हैं और प्रेमिका ने अपने प्रेमी की छवि दिल में बसा कर रखी हैं. प्रेमी के प्यार में प्रेमिका को चैन नहीं हैं और सारी रात उसी के सपने देखती रहती हैं. वहीं प्रेमिका के बिना प्रेमी का मन कहीं नहीं लग रहा हैं और प्रेमिका के आगे प्रेमी सब कुछ भूल चुका हैं. 

Tohra Se Najariya Jabse Ladal Song Lyrics 

तोहरा से नजरिया जबसे लड़ल चैना कता कुबा भागल हो निक लागे ना कुछ हु तोहरा सिवा रही सुतल सहनिया जागल हो के रुक रुक चलेला धड़कन ऐ रोगवा कइसन लागल हो

केहू ना लागे तोहरा सरिका तोहरा आगे सब कुछ फीका छुपके छुपके चोरी चोरी बांध तू गइलू प्रीत के डोरी साँस में साँस आये ना कबले जबले तोहके ना देखु तो ऐ दिल पागल हो के रुक रुक चलेला धड़कन ऐ रोगवा कइसन लागल हो

रंग प्रीतिया के अईसन चढ़ल उतर ना पाई मन के परल कहनी दिलवा तोहरो हवाले रखीहा संभाल के ओ दिलवाले तार जिंदगी के अब तो तोहसे जुड़ल के रुक रुक चलेला धड़कन ऐ रोगवा कइसन लागल हो. 

यह भी पढ़ें...

कल से बिहार में मच रही 'बलमजी' की धूम, आज से नेपाल में बजा डंका

फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से अधिक व्यू

VIDEO : बीच सड़क शर्ट उतारकर नाचते रहे निरहुआ, खड़ी-खड़ी देखती रही यह हॉट एक्ट्रेस

देसी अवतार में डायन ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

Related News