रेमो करना चाहते है सलमान को डायरेक्ट

मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूज़ा अपनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं. रेमो ने सलमान की हाल ही रिलीज़ फिल्म "बजरंगी भाईजान" के दो हिट गाने 'सेल्फ़ी ले ले' और 'पार्टी' की कोरियोग्राफी की हैं. सलमान को अपने इशारे पर नचा चुके रेमो ने अब उन्हें डायरेक्ट करने की भी इच्छा जताई हैं. रेमो ने कहा- 'मैं सलमान का प्रशंसक हुँ और उन्हें निर्देशित भी करना चाहता हुँ'. अगर सलमान मेरे साथ काम करने के लिए तैयार हो तो मै अभी ही उन्हें स्क्रिप्ट भी सुना सकता हुँ.

आपको यह भी बता दे कि रेमो ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'फालतू' मूवी से की थी. जिसके बाद वे ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ का निर्देशन भी कर चुके हैं. दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. सफल निर्देशक बन चुके रेमो का कहना हैं कि उन्हें इस मुकाम तक आने में काफी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा. रेमो का कहना हैं कि लोगो को लगता था कि मैं सिर्फ कोरियोग्राफर ही बन सकता हुँ, किसी फिल्म का निर्देशन नहीं कर सकता हुँ. लेकिन जब मैंने ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ बनाई तो लोगो को यकीन हुआ कि मैं फिल्म का निर्देशन भी कर सकता हुँ.

रेमो ने ‘एबीसीडी 3’ बनाने की भी बात कहीं हैं, पर जब उनसे फिल्म में श्रद्धा और वरुण के होने या न होने की बात कहीं तो उन्होंने कहा अभी इसके लिए कुछ भी नहीं कहा जा सकता हैं. हो सकता है जब ‘एबीसीडी 3’ बनाई जाये उस समय वरुण और श्रद्धा किसी और मूवी में व्यस्त हो. पर उन्होंने वरुण पर विश्वास जताते हुए कहा कि वरुण ‘एबीसीडी 3’ के लिए किसी भी मूवी को छोड़ सकते हैं.

Related News