Independence Offer : रिलायंस दे रहा 1 रुपये में प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली : रिलायंस डिजिटल ने 15 अगस्त के मौक़े पर एक विशेष सेल का आयोजन किया है. इस सेल को रिलायंस ने  डिजिटल इंडिया सेल नाम दिया है. इस सेल में आपको ऑफर के साथ साथ क्रेडिट कार्ड आईसीआईसीआई , अमेरिकन एक्सप्रेस , सिटीबैंक, एचडीएफसी और कोटक से पेमेंट करने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत का कैशबैक का लाभ भी मिलेगा. इतना ही नहीं रिलायंस डिजिटल इस ऑफर के तहत जीरो डाउन पेमेंट पर भी प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवा रहा है. ग्राहक इस ऑफर का लाभ  माय जियो स्टोर्स या सभी रिलायंस डिजिटल से उठा सकते है. 

शुरू हुई Flipkart की सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 80 फीसदी तक डिस्काउंट

आपको बताते है ऑफर के बारे में  रिलायंस डिजिटल सेल में आपको एचडी टीवी से लेकर लैपटॉप्स तक ऑफर दिए जा रहे है. इस सेल में आप एचडी एलईडी टीवी 10990 रुपये से खरीद सकते है. यहाँ पर वाशिंग मशीन 10490 रुपये की शुरूआती कीमत से मिल रही है.  मोबाइल्स और एक्सेसरीज पर भी ऑफर्स मौजूद है. 

सावधान ! पुराना फ़ोन खरीद रहे हैं तो कभी ना करें ये गलतियां...

ऐसे ले 1 रूपये में प्रोडक्ट  इस सेल के दौरान आप 1 रुपये में अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को अपना बना सकते है. इसके बाद की राशि आसान किश्तों में बाट दी जायेगी. बता दें कि यह सुविधा ऑनलाइन ना मिलकर सिर्फ स्टोर्स पर उपलब्ध है.  आपको बता दें कि रिलायंस डिजिटल की यह सेल 11 अगस्त से शुरू ह चुकी है जो कि 15 अगस्त तक चलेगी.

ख़बरें और भी....

शाओमी का यह मोबाइल बना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन

Amazon Freedom Sale: इन 6 स्मार्टफोन्स पर पाएं 20000 रुपये तक का ऑफर

आज़ादी के मौके पर 39,999 रुपये का फोन सिर्फ 9,999 रुपये में हो सकता है आपका

 

 

Related News