पूर्व मंत्री के रिश्तेदार ने की ऐसी हरकत, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

इंदौर/ब्यूरो।  पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे ने प्रेमिका के पति का अपहरण कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। युवक को गंभीर चोटे आई हैं। उसके सिर पर कई टांके आए हैं। खजराना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी जय वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे जय वर्मा का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन युवती की शादी पीड़ित युवक नयन पाटीदार से हो गई। इससे नाराज होकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री के भतीजे ने प्रेमिका के पति का अपहरण कर लिया और कार में बंदकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और अधमरा हालत में फेंककर भाग गया। नयन पाटीदार को गंभीर चोट आई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना खजराना थाना क्षेत्र की।

पीड़ित युवक आरोपी जय वर्मा की प्रेमिका से शादी की थी। इसी को लेकर आरोपी नाराज था और उसने अपनी खुन्नस निकालने के लिए नयन पाटीदार का अपहरण कर लिया और कार में बंद कर उसको जमकर पीटा। आरोपी जय वर्मा राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता है। वह पूर्व मंत्री और वर्तमान कांग्रेस विधायक का भतीजा है।

सामूहिक क्षमावाणी कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री सिंधिया, व्यक्त किए अपने विचार

'चिल्लाती रही ये एक्ट्रेस, डॉक्टर ने नहीं दी दवाई', दर्द बयां कर निकल पड़े आंसू

आरक्षक ने की ऐसी हरकत, पुलिस महकमे में मची हड़कंप

Related News