टीवी इंडस्ट्री छोड़ हॉटनेस दिखाने में जुटी यह एक्ट्रेस

टीवी शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' में प्रेमा का किरदार निभाने वाली रीना अग्रवाल अब शो छोड़कर जा चुकीं हैं और उनकी जगह शो में उनका किरदार पत्राली चट्टोपाध्याय निभा रहीं हैं. खबरों की माने तो रीना ने शो इस वजह से छोड़ दिया था क्योंकि उनके चेहरे पर कुत्ते ने काट लिया था जिसकी वजह से उनका चेहरे थोड़ा खराब हो गया था, वहीं कुछ खबरें यह भी आईं थीं कि वह शो की टीआरपी की वजह से शो से बाहर जा रहीं हैं उनक शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है इस वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया.

'एक श्रृंगार स्वाभिमान' की इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस

अब असली वजह क्या है यह तो रीना ही बता सकती हैं. खैर इन दिनों वह अपनी हॉटनेस दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं वह सोशल साइट पर एक्टिव हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरों को अपलोड कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि रीना के इंस्टाग्राम पर हज़ारों फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. आप सभी को बता दें कि रीना ने कुछ दिनों पहले ही अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था Ladies @tanusethinagpal @tejaswinihonavarkar@reecha_sinha

लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

इस तस्वीर में वह अपनी दोस्तों के साथ वाइट अंदाज दिखा रहीं हैं सभी ने इस तस्वीर में वाइट ड्रेस पहनी है. रीना इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन खबरों की माने तो वह जल्द ही किसी शो से टीवी में वापसी करने वाली हैं.

टीवी अपडेट्स

हॉट फोटो से सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रही यह एक्ट्रेस

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दी इस्लाम की दुहाई

टाइगर की इस GF को डेट कर चुके है पार्थ समथान

Related News