कल लॉन्च हुए Redmi Note 6 Pro की सेल शुरू, 1500 रु की महाछूट

 

आख़िरकार कल भारत में शाम ने रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन पेश कर ही दिया है. वहीं आज से यह फ़ोन सेल के लिए ही भी उपलब्ध हो चुका है. फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. बता दें कि HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करेंगे तो आपको 500 रुपए इंस्टेंट डिस्काउंट और मिलेगा. 

बता दें कि यह रेडमी नोट 5 प्रो का अपग्रेडेड वेरियंट रेडमी नोट 6 प्रो है. इसे लेकर कंपनी का कहना है कि दोनों कैमरे एआई फीचर्स से लैस हैं और एआई पोर्ट्रेट व सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ आते हैं. इसकी कीमत भारत रेडमी नोट 6 प्रो के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट 15,999 रुपये तय की है. इसमें आपको 4000mAh बैटरी दी जाएगी.

इस फोन में ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है. बता दें कि फोन में EIS और ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर व 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर रियर कैमरा है. जबकि सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसिंग सेकंडरी सेटअप दिया गया है. ख़ास बात यह है कि इसके 4 जीबी रैम वेरियंट को स्पेशल प्राइस के तहत 12,999 रुपये व 6 जीबी रैम वेरियंट को 14,999 रुपये में खरीदने का मौका होगा. अतः आपको 1 हजार रु की महाछूट दी जा रही है. 

इस दिन हिंदुस्तान में कदम रखेगा Redmi Note 6 Pro, बाजार में ऐसे करेगा राज

BSNL ने बिखेरी करोड़ों चेहरों पर मुस्कान, Bumper Offer का फायदा अब जनवरी 2019 तक

TV खरीदने का बनाया है मन तो तुरंत चले जाएं फ्लिपकार्ट पर, मिलेंगी 19 हजार रु की महाछूट

जेब में एक कौड़ी नहीं होने पर भी जल्द कराए रिचार्ज, मिलेगा 100 फीसदी कैशबैक

ट्विटर पर कौन-सा देश कितना ज्यादा नकारात्मक, रिपोर्ट से दहल उठेंगे आप

Related News