AIATSL में निकली भर्तियां, ऐसे होगा चयन

एयर इंडिया में नौकरी चाहने वालों के लिए बेहतरीन मौका है. एयर इंडिया की सब्सिडरी कंपनी एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) ने हैंडीमैन, जूनियर कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव समेत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. यह भर्ती फिक्स टर्म कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी. नोटिफिकेशन के मुताबिक, AIATSL में कुल 495 वैकेंसी है. AIATSL में खाली पदों पर भर्ती वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगी. अधिक जानकारी और आवेदन के लिए आधिकारिक पोर्टल www.aiasl.in पर विजिट कर सकते हैं. वॉक इन इंटरव्यू में चयनित कैंडिडेट्स का डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन किया जाएगा.

कब होगा वॉक इन इंटरव्यू:- AIATSL में भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू 17 से 20 अप्रैल तक होगा. 

जरुरी जानकारी:- कैंडिडेट्स को सलाह है कि वे वैकेंसी और जरूरी योग्यता संबंधी जानकारी अच्छी तरह चेक करके ही आवेदन करें. साथ ही आवेदन फॉर्म की कॉपी और जरूरी डॉक्यूमेंट्स भी साथ लेकर जरूर जाएं. वॉक इन इंटरव्यू एचआरडी डिपार्टमेंट, एआई यूनिटी कॉम्प्लेक्स, पल्लवरम, कंटोनमेंट, चेन्नई-600043 पते पर होगा.

आयु सीमा:- AIATSL निकली भर्ती के लिए कैंडिडेट्स की आयु अधिकतम 28 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट मिलेगी.

IIM उदयपुर में इस पद पर अभी करें आवेदन और पाएं सरकारी नौकरी

NCL पुणे में आप भी पा सकते है इस पद पर सरकारी नौकरी, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया

NCL में इन पदों पर मिल रहा आकर्षक वेतन, आज ही कर दें आवेदन

Related News