JIO में कारण मात्र इतने रुपये का रिचार्ज और पाए 84 दिन का डाटा

आज के वक़्त में सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच यह लड़ाई चल रही है कि कौन नंबर वन है. इंडिया की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां, जियो (Jio), अपने ग्राहकों को ऐसे कमाल के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स  ऑफर में दे रही है जिनका मूल्य तो कम होता है लेकिन मिलने वाले बेनिफिट्स बहुत सारे होते हैं. आइए जियो के उन प्रीपेड प्लान्स की चर्चा करते हैं जिनकी वैलिडिटी 84 दिनों की दी जा रही है. 

Jio के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान:- 

जियो का 666 रुपये वाला प्लान: जिसमे यूजर को 666 रुपये के बदले हर दिन के लिए 1.5GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रति दिन की सुविधा और सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है.  

जियो का 1,066 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में जियो अपने ग्राहक को रोज 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के 100 SMS और सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है. साथ ही, इसमें ग्राहक को डिज्नी + हॉटस्टार का एक साल का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है.  

जियो का 1,199 रुपये वाला प्लान: JIO के इस प्लान में ग्राहक को रोज 3GB Data, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा और JIO क्लाउड और JIO सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाने वाला है. 

Netflix पर आप मूवी देखने के है शौक़ीन तो आज ही कर लें ये काम

अमेज़न पर रोज खेलो और रोज जीतो हजारों रूपए का इनाम

WhatsApp पर आया एक और नया फीचर, अब स्टेटस पर लगा पाएंगे ये चीज

Related News