सभी कंपनियों को पछाड़ खुशी से झूम उठी realme, इस रिपोर्ट में छिपा है इसका राज

शानदार स्मार्टफोन के जरिए लोकप्रियता हासिल किए जा रही realme के खाते में अब एक नई उपलब्धि आई है. चीन की कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन की बिक्री सितंबर-अक्टूबर की अवधि में (जुलाई-अगस्त अवधि की तुलना में) 60 फीसदी बढ़ी है और यह देश का शीर्ष उभरता हुआ ब्रांड बन गया है. इसके लिए यह एक बड़ी बात है. बता दें कि यह और भी ख़ास बात उस समय जब हो जाती है जब यह कहा जाता है कि मोबाइल बाजार में कंपनी काफी नई है.

कंपनी ने यह सभी को पछाड़ दिया हैं. साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) की मोबाइल हैंडसेट रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि इसी अवधि में श्याओमी और सैमसंग की बिक्री में 10-12 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई है, जबकि हुआवेई-ऑनर की बिक्री में करीब 5 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. अतः रियलमी की बिक्री काफी अधिक हैं. 

बता दें कि ना केवल चीन में बल्कि धीरे-धीरे कंपनी भरता समेत अन्य देशों में भी पकड़ बना रही है. वहीं जल्द ही अब कंपनी अपनी नई सीरीज की शुरुआत करने जा रही है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अब U सीरीज के स्मार्टफोन पेश करेंगी. जिसका पहला स्मार्टफोइने U1 होगा और इसे इस माह में 28 नवंबर को पेश किया जाएगा. ख़बरें हैं कि फ़ोन दमदार और धाँसू फीचर से लैस होगा. 

 

 

कल लॉन्च हुए Redmi Note 6 Pro की सेल शुरू, 1500 रु की महाछूट

TV खरीदने का बनाया है मन तो तुरंत चले जाएं फ्लिपकार्ट पर, मिलेंगी 19 हजार रु की महाछूट

जेब में एक कौड़ी नहीं होने पर भी जल्द कराए रिचार्ज, मिलेगा 100 फीसदी कैशबैक

BSNL ने बिखेरी करोड़ों चेहरों पर मुस्कान, Bumper Offer का फायदा अब जनवरी 2019 तक

अमेजन पर शुरू हुई black friday sale, अमेरिका में घोषित हुई छुट्टी

Related News