टीवी पर पहली बार रोमांस करने आ रहा हैं ये कपल

टीवी का मशहूर कपल वरुण बडोला और राजेश्वरी सचदेव को लेकर खबर आ रही हैं कि ये क्यूट कपल एक साथ टीवी पर दिखाई देने वाले हैं. जी हां बताया जा रहा हैं कि जल्द ही दोनों पति-पत्नी एक शो में एक साथ काम करते नजर आएंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि वह एक अनोखी लव स्टोरी पर नाटक करने वाले हैं जिसका नाम 'शब्द लीला' होगा. गौरतलब हैं कि दोनों ही पति पत्नी टीवी के मशहूर कलाकार हैं जो कई शोज में नजर आ चुके हैं लेकिन पहली बार एक नाटक में साथ काम करने वाले हैं.

खबरों की माने तो दोनों ने इसकी रिहर्सल करना भी शुरू कर दिया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजेश्वरी ने बताया कि "जब हमने रिहर्सल करना शुरू किया तो मैं वरुण के प्यार में एक बार फिर पड़ गई, इस नाटक में चिट्ठियां और शब्द बहुत खूबसूरत हैं." बता दे कि वरुण बडोला और राजेश्वरी सचदेव ने वर्ष 2004 में शादी की थी.

वरुण बडोला टीवी के मशहूर अभिनेता हैं जो 'बनेगी अपनी बात', 'देश में निकला होगा चांद', 'अस्तित्व... एक प्रेम कहानी' जैसे सीरियलों में काम कर चुके हैं. टीवी इंडस्ट्री में वरुण वडोला अपनी मेहनत के कारण मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी माने जाते हैं. यही नहीं बल्कि, उन्हें टीवी रोमांस के लिए छोटे पर्दे पर देवानदं की भी उपाधि दी जा चुकी है. वहीं राजेश्वरी 'बालिका वधू', 'लौट आओ तृषा', 'पेशवा बाजीराव' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढे

आसिफा से गैंगरेप मामले पर बोले कॉमेडियन सोहित विजय सोनी

कपिल शर्मा को लेकर अर्शी खान का बड़ा बयान

B'DAY SPL : सिर्फ एक 'स्टीरियोटाइप्ड' होकर रह गई ये हॉट एक्ट्रेस

फिर हॉट नजर आई 'बिग बॉस सीजन 8' की गेस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News