सलमान के खिलाफ बोली रवीना, जो जैसा करेगा वैसा भरेगा..

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को हिट एंड रन केस में दोषी करार करार कर पांच साल की सजा का एक्ट्रेस रवीना टंडन ने समर्थन किया है. रवीना टंडन ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो जैसे करेगा वैसा ही भरेगा. नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में पहुंची रवीना ने कहा, जिसने जो कर्म किया है वह अपना कर्म तो भुगतेगा ही. ऊपर वाला सब देख रहा है, हम लोग कोई नहीं हैं किसी के आगे या पीछे बोलने वाले.

आपको बता दें कि 6 मई को मुंबई सेशंस कोर्ट ने 13 साल से चल रहे हिट एंड रन मामले में सलमान को पांच साल की सजा सुनाई थी. हालांकि, सलमान खान को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई हैं. सलमान खान के साथ कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी रवीना इससे पहले कई मौकों पर सलमान का समर्थन कर चुकी हैं. इससे पहले सजा वाले दिन रवीना ने सलमान के समर्थन में लोगों से तीन सवाल पूछे थे.

रवीना उन बॉलीवुड हस्तियों में मानी जाती हैं जिनकी सलमान से अच्छी दोस्ती है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, सलमान खान के लिए मेरे दिल में काफी इज्जत है और हमेशा रहेगी. वह मेरे पहले को-स्टार हैं. हमने 'पत्थर के फूल' में साथ काम किया था. उन्होंने जब भी मुझे जरूरत हुई है मदद की है. जब मैं 2003 में फिल्म 'स्टंप्ड' बना रही थी तो उन्हें मुफ्त में एक आइटम सॉन्ग किया था.

उनका सोने जैसे दिल है. सलमान खान की अच्छी दोस्त रवीना सेशंस कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद बुधवार को उनके घर गई थीं. कई बॉलीवुड हस्तियों के बीच रवीना भी सलमान के गैलेक्स अपार्टमेंट पहुंची थी और परिवार के सदस्यों से मिली थीं. रवीना ने सलमान के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. रवीना और सलमान ने एक साथ 'अंदाज अपना अपना' 'पत्थर के फूल', 'कहीं प्यार ना हो जाए' और 'दीवाना मस्ताना' जैसी फिल्में कर चुकी है.

 

Related News