दिल्ली : युवक को गोलियों से छलनी कर लूट लिए लाखो

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशो के हौंसले किस तरह बुलंद है इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली. जामिया नगर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब हथियारबंद बदमाशों ने पहले एक युवक को लूटा और फिर उसे गोलियां मारकर फरार हो गए. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रत करीब 9 बजे शारिक नाम का युवक अपने घर जा रहा था. शारिक नूर नगर पहुंचा ही था कि वहां पहले से घात लगाए बैठे कुछ बदमाशों ने शारिक को घेर लिया और उससे लूटपाट करने लगे. बदमाशों और शारिक के बीच हाथापाई होने लगी.

शारिक जब बदमाशों पर हावी होने लगा तो उनमें से एक बदमाश ने शारिक पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी. गोलियां लगते ही शारिक जमीन पर गिर पड़ा और बदमाश उससे 10 लाख रूपए लूट कर फरार हो गए. शारिक को जामिया नगर के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

शारिक जुलैना पार्क इलाके में मनी चेंजर का काम करता है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शारिक के परिजनों ने इस घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है. परिजनों का कहना है कि, इससे पहले भी इस इलाके में लूटपाट की तीन वारदात हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस अभी तक उन मामलों का खुलासा नहीं कर पाई है. ऐसे में एक और वारदात पुलिस की लापरवाही की पोल खोलती है.

दिल्ली : दिनदहाड़े दुकान में फायरिंग और लूट की वारदात

घर में अकेली रहने वाली महिलाएं सावधान, दिल्ली में हुई होश उड़ा देने वाली वारदात

दिल्ली : नोएडा एक्सटेंशन के 18 फ्लैटों में दिन दहाड़े चोरी...

Related News