इस अभिनेत्री के साथ हफ्तेभर में 20 से भी ज्यादा बार हुआ रेप

हॉलीवुड की मशहूर रैपर अजेलिया बैंक्स ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. अजेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दर्दभरी कहानी बयां की. उन्होंने बताया की पुरे हफ्ते उन्हें शराब पिलाकर उनके साथ रेप किया गया है. अजेलिया ने अपने पोस्ट में लिखा था कि- 'लॉकी मेरा रेप किया गया और अब मुझे गंदा महसूृस हो रहा है.' लेकिन अजेलिया ने इस पोस्ट को थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया था.

अजेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ वॉइस रिकार्ड्स भी शेयर किये है जिसमे वो रो रही हैं. अजेलिया ने इन वॉइस रिकार्ड्स में कहा कि- 'क्या आपको पता है, मुझे बहुत ही बुरा और असहज महसूस हो रहा है, मैं अब अपने आपको बहुत ही बेसहारा फील कर रही हूं क्योंकि इस वक्त मैं खुद को प्रताड़ित होते महसूस कर रही हूं.'

अजेलिया ने आगे कहा कि, लोग इस वारदात का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते है क्योकि वो बस लड़कियों के बारे में बुरा सोचने पर ही उतारू रहते हैं. लेकिन लड़किया ये नहीं चाहती है कि उनके साथ कोई जबरदस्ती हो. इस दौरान अजेलिया ने बताया कि उन्हें ऐसा लगता है कि उनकी ड्रिंक्स में कुछ मिलाया गया था और ड्रिंक्स पीने के बाद उनके गले में दर्द हो रहा था.

अजेलिया का कहना है कि उन्होंने कभी इस बात का अंदाज़ा भी नहीं लगाया था कि उनकी जिंदगी में कभी ऐसा जहर देने वाला दिन भी आएगा. अजेलिया ने तो अपने इस दर्दभरे पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन उनकी वॉइस रिकॉर्डिंग किसी ने यूट्यूब पर अपलोड कर दी जो इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

65 की उम्र में हॉलीवुड एक्टर हैरी एंडरसन ने कहा दुनिया को अलविदा

दोस्त, सहयोगी या सिब्लिंग्स किसी के साथ भी जा सकते हैं आप बिग बॉस 12 में

'क्वांटिको 3' की शूटिंग के दौरान इतनी खूबसूरत नजर आई प्रियंका चोपड़ा

Related News