चलती ट्रैन में महिला के साथ बलात्कार, आरोपी पुलिस के चंगुल से फरार

मोकामा : पटना-किऊल भोजपुर सवारी गाड़ी में एक महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है. दुष्कर्म की ये घटना चलती ट्रेन में हुई. इस शर्मनाक घटना के आरोपी को जीआरपी ने मोकामा स्टेशन पर हिरासत में ले लिया, लेकिन मेडिकल जांच के समय वह पुलिस के चंगुल से भाग निकला. पीड़िता खगड़िया की निवासी है, आरोपी की शिनाख्त नालंदा जिले के दीपनगर थाने के देवधा गांव निवासी दीपक सिंह के रूप में की गयी है. पीड़िता गुरुवार को रात्रि में जयनगर-पटना इंटरसिटी से मोकामा आ रही थी, लेकिन पीड़िता मोकामा स्टेशन पर नहीं उतर पायी. इस वजह से वह बख्तियारपुर पहुंच गयी. वहां से मोकामा वापसी के लिए पटना-किऊल भोजपुर सवारी गाड़ी में चढ़ गयी.

बोगी में पीड़िता को अकेला देख कर पंडारक व मोकामा के बीच दीपक सिंह ने बलात्कार की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. जब गुरुवार की रात डेढ़ बजे ट्रेन मोकामा स्टेशन पहुंची, तो पीड़िता ने शोर मचाना प्रारम्भ कर दिया. इसके पश्चात्त यात्रियों ने आरोपी को धर दबोचा और जीआरपी को सौप दिया. पीड़िता की शिकायत पर मोकामा रेल थाने में दायर किया गया . शुक्रवार को जीआरपी मेडिकल जांच के लिए पीड़िता और आरोपी को लेकर बाढ़ अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच के दौरान आरोपी दीपक सिंह हथकड़ी खिसका कर भाग निकला. इसके बाद हंगामा मच गया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. जीआरपी आरोपी की खोज करने ने लिए छापेमारी का सहारा लेगी, आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बहार है.

एसपी ने कहा दोषियों पर जल्द होगी कार्रवाई

रेल एसपी पीएन मिश्र ने पुलिस की गिरफ्त से भागे आरोपी का मामला बेहद गंभीरता से लिया है. रेल एसपी ने जानकारी दी कि पूरी घटना की सूचना मोकामा के रेल इंस्पेक्टर द्वारा मांगी गयी है और दोषियों पर तुरंत कार्रवाई की जावेगी.

Related News