रेप की कोशिश करने वाले के परिवार ने मां-बेटी को पीटा

बरेली. यूपी में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. यहां जब 9वीं क्लास की एक छात्रा के घर में घुसकर रेप की कोशिश की गई. जब उसकी माँ ने इसका विरोध किया तो उसे बुरी तरह मारा गया. 

ये घटना बरेली के थाना बारादरी मोहल्ला चक महमूद की है जब दो युवकों ने छात्र के साथ दुष्कर्म करने की कोशीश की तो उसकी माँ बीच में आ गई. इससे उन्होंने माँ को मारा. जब इसकी शिकायत पीड़ित पक्ष ने आरोपी के घर वालों से की तो आरोपियों के घर वालों ने मां बेटी को मुहल्ले में गिरा-गिराकर पीटा

आरोप है कि पिछले कुछ महीनों से मोहल्ले के ही कुछ दबंग 9वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ करते आ रहे थे. स्कूल से आते समय वो लड़की को रास्ते में रोककर कभी उसका हाथ पकड़ते तो कभी आपत्तिजनक जगह छूते. परेशान छात्रा ने इसकी शिकायत घर पर की तो परिजनों ने थाना बारादरी में शिकायत की.

इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया था. लेकिन जब आरोपी जमानत पर छूट कर वापस आए तब दबंगों ने अन्य दो साथियों के साथ पीड़ित के घर में घुस छात्रा से अश्लील हरकतें करते हुए उसके साथ दुराचार करने की कोशिश की.

चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंची पीड़ित छात्रा की मां ने विरोध किया तो दबंगों ने दो नाबालिग बेटियों समेत मां को जमकर पीटा और लोग इकट्ठा होते ही फरार हो गए. एसएसपी के सख्त निर्देश के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

इंसाफ माँगने हेमराज की पत्नी जाएंगी सर्वोच्च न्यायालय

गोलियों से घायल महिला, डॉक्टरों का इलाज से इंकार

युवक ने की खुदकशी, पत्नी का प्रेमी देता था धमकी

 

 

Related News