दिल्ली में मासूम को लालच देकर रेप की कोशिश

दिल्ली: यहाँ के नोएडा में एक बार  फिर बच्ची को बहला फुसलाकर बलात्कार करने की कोशिश की गई. यहाँ एक व्यक्ति को 8 साल की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश करते पकड़ लिया गया. भीड़ ने पकड़कर इस आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना नोएडा के सेक्टर 44 इलाके में घटी. ख़बरों के मुताबिक, आरोपी ने मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच दिया और फुसलाकर एक खाली बिल्डिंग में ले गया. वहां ले जाकर आरोपी मासूम बच्ची के साथ गन्दी हरकत करने लगा. पुलिस का कहना है कि जिस तरह से आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है उससे शक है कि वो पहले भी इस तरह की गलत हरकत कर चुका है, अब पुलिस ये पता लगा रही है कि आरोपी ने इस तरह से किसी और बच्ची के साथ तो गलत हरकत नहीं की है.

आरोपी गन्दी हरकत कर रहा था इस बीच मासूम बच्ची घबराकर चीखने चिल्लाने लगी. बच्ची की चीख वहीं से गुजर रहे एक आदमी ने सुन ली. शख्स जब बच्ची की आवाज सुनकर खाली बिल्डिंग में सीढ़ियों की तरफ गया तो देखा कि एक बदमाश मासूम बच्ची के साथ गलत करने की कोशिश कर रहा था. शख्स ने बदमाश को दबोच लिया और शोर मचाकर लोगों को बुला लिया. बाद में पुलिस ने आकर आरोपी को पकड़ लिया.

आसाराम जीवनभर रहेंगे जेल में !

आसाराम मामला: तारीख दर तारीख

कठुआ गैंगरेप: नाबालिग आरोपी की जमानत अर्जी खारिज

 

Related News