निराले अंदाज़ में रणवीर ने किया दीपिका से प्यार का इजहार

आइफा अवार्ड में मौज मस्ती के साथ साथ प्यार के रंग भी देखने को मिले है.  बॉलीवुड के चर्चित कपल इन दिनों प्यार के रंग में रंगे दिखाई दे रहे है. हम बात कर रहे है बॉलीवुड के चहेते प्रेमी जोड़े  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की. भले ही दोनों अपने प्यार को खुलेआम स्वीकार नहीं करते है लेकिन इनकी केमिस्ट्री देख कर हर कोई इनके प्यार का अंदाजा लगा सकता है. प्यार का एक अनोखा अंदाज़ आइफा के मंच पर भी दिखा. 

मलेशिया की राजधानी कुआलालम्पुर में हो रहे आइफा अवार्डस फंक्शन में रणवीर ने सबके सामने दीपिका से प्यार का इजहार किया. रणवीर ने दीपिका को मंच पर घुटने के बल बैठकर हार्ट शेप का बैलून दिया. दीपिका के प्यार की झलक उसकी ख़ुशी में साफ़ दिख रही है. मौका था आइफा में दीपिका को वुमेन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिलने का. जिसे लेने वह स्टेज पर गई. रणवीर ने मौके पर चोका मार कर अपनी लेडी लव को प्यार का इजाहार करते हुए अपना दिल दे दिया.

अपनी गर्ल फ्रेंड का दिल जीतने का हुनर रणवीर से सीखा जा सकता है. वैसे अवार्ड शो में दोनों लव बर्ड एक दम मैचिंग-मैचिंग थे. वाह ये लाल इश्क़ हो ही गया. दोनों लाल रंग में खूब जमे. गौरतलब है कि संजयलीला भंसाली की फिल्म "रामलीला" से पर्दे पर आग लगाने वाले दीपिका-रणवीर एक बार फिर भंसाली की फिल्म "बाजीराव मस्तानी" में नजर आने वाले हैं. दोनों की केमिस्ट्री क्या धमाल मचाएगी देखना मजेदार होगा.

 

Related News