लीला के राम का है आज जन्मदिन,बिना गॉड फादर कमाया बड़ा नाम

फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले रणवीर सिंह ने फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' में अपनी शानदार अभिनय क्षमता का परिचय दिया था. उनकी इस फिल्म के बाद वे दर्शको के बीच काफी लोकप्रिय हो गए. हाल ही में उनकी फिल्म लूटेरा ने 2 साल पुरे कर लिए है जिसे क्रिटिक्स के द्वारा काफी सराहा गया था. आज लाखो हसीनाओ के दिलो पर राज करने वाले पीकू के बॉयफ्रेंड अपना जन्मदिन मना रहे है. आज रणवीर सिंह ने 30 साल पुरे कर लिए है.

रणवीर सिंह का बॉलीवुड में कोई गॉड फादर नहीं होने के बावजूद उन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से शानदार सफलता हासिल की है. आज उन्हें अपने जुदा अंदाज़ और अलग स्टाइल स्टेटमेंट के लिए बॉलीवुड में पहचाना जाता है. 

एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही रणवीर में एक अच्छे होस्ट के भी सारे गुण मौजूद है. जब वे मंच पर किसी कार्यकर्म को होस्ट करते है तो वे अपने मजाकिया अंदाज़ से हर किसी को गुदगुदा देते है.

रणवीर कपूर ने अब तक बैंड बाजा बारात, लेडीज vs रिक्की बहल, बॉम्बे टॉकीज, लूटेरा, गोलियों की रासलीला- रामलीला, गुंडे, फाइंडिंग फेनी, किल-दिल और दिल धड़कने दो में अभिनय किया. फिल्म गोलियों के रासलीला-रामलीला में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है.

उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म दिल धडंकने दो ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. हमारी पूरी टीम की तरफ से रणवीर सिंह को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाये.

Related News