नाम रणबीर का होता है और दुआए मुझे मिल जाती है : रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म " दिल धड़कने दो " के लिए चर्चा में है. रणवीर सिंह ने इससे पहले "गोलियों की रास लीला- रामलीला में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शको के दिलो पर राज किया. उनकी फिल्म कल से सिनेमाघरों में आ गयी है. फिल्म के साथ साथ रणवीर ने कई बारे में बात की. रणवीर सिंह ने अपनी गर्ल फ्रेंड दीपिका के एक्स बॉय फ्रेंड रणबीर कपूर से मिलता जुलता नाम होने की बात पर कहा कि कभी कभी लोग रणबीर कपूर के नाम पर मुझे दुआ दे जाते है.

सही है उनकी गर्ल फ्रेंड के साथ आप उनकी दुआओ को भी खूब एन्जॉय करे. फिल्म में अनिल कपूर के किरदार को लेकर कहा कि इस रोल को अनिल सर से अच्छा कोई भी प्ले नहीं कर सकता था.  मेरे जीवन में एक्टिंग वजह यही सारे सितारे है. मेने गोविंदा सर की एक्टिंग देख देख कर बहुत कुछ सीखा है . ऐसे में इतने बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करना अच्छी फीलिंग देता है. अनिल कपूर आज भी बहुत एक्टिव है और वे हमारे लिए एक मिसाल है.

रणवीर सिंह कहते है मेरी बस एक ही ख्वाहिश बची है कि में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करू. उस दिन मेरी लाइफ पूरी हो जायेगी. सही भी है अभी कुछ दिनों पहले रणवीर कि गर्लफ्रेंड बिग बी के साथ पीकू में दिखी थी ऐसे में आपका मन होना तो जाहिर सी बात है. हर युवा एक्टर की आरज़ू होती है की उसे सदी के महानायक के साथ काम करने का सौभग्य मिले. हम तो यही चाहेंगे की रणवीर ये इच्छा जल्द पूरी हो और वे भी अपनी गर्ल फ्रेंड दीपिका की तरह मेगा स्टार अमिताभ के साथ कोई सुपर हिट फिल्म करे.

 

Related News