लाखो में किया रानी मुखर्जी ने अपने लुक को कम्प्लीट लेकिन ट्रोलर्स ने सुना दी खरी-खोटी

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और बिंदास अभिनेत्री रानी मुखर्जी अब अपनी सिंपलिसिटी के लिए जानी जाती हैं. पहले यह काफी स्टाइलिश हुआ करती थीं लेकिन अब वह बदल चुकीं हैं. जी दरअसल, हाल ही में उन्हें मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहाँ रानी बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं. इस दौरान रानी ने GUCCI की टी-शर्ट और पायजामा पहना हुआ था और इस लुक पर उन्होंने व्हाइट कलर के बैग और स्पॉर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया. आपको बता दें कि रानी के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत सुनकर आपके होश खिसक सकते हैं. जी दरअसल रानी के इस एयरपोर्ट लुक की कीमत 4 लाख रुपये है.

जी हाँ, दरअसल रानी की टी-शर्ट की प्राइज 44,723 रुपये है और रानी का पायजामा 1,36,234 रुपये का है. इस कीमत में आप अपना एक साल आराम से गुजार सकते हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने जो शूज कैरी किए थे उनकी कीमत 61,236 रुपये है और उनके टोट बैग की कीमत 1,58,252 रुपये बताई जा रही है. वैसे 4 लाख का सामन केरी करने के लिए बाद भी रानी ट्रोल हो गईं हैं और लोगों का कहना है इतना महंगा सामान और ड्रेस पहनने के बाद भी रानी की कोई क्लास नजर नहीं आरही है और वह बहुत बुरी, भद्दी दिख रहीं हैं.

इन तस्वीरों में रानी की सिंपलिसिटी साफ देखने को मिल रही थी. ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बन रहा था. आपको बता दें कि रानी मुखर्जी को पिछली बार फिल्म हिचकी में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब वह फिल्म मर्दानी 2 में नजर आएंगी.

पति के अफेयर से परेशान थी यह सिंगर, करियर हो गया था ठप्प

15 साल बड़ी लड़की से शादी कर पछताते थे नसीरुद्दीन शाह, आज है इस एक्ट्रेस के पति

फैशनेबल ड्रेस के साथ सिन्दूर लगाकर प्रियंका ने काटा अपना बर्थडे केक

Related News