कड़ी मेहनत कर रानी चटर्जी ने घटाया अपना वजन, जानिए क्या है एक्ट्रेस का फिटनेस राज

इन दिनों भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर कुछ ज्यादा सीरियस भी दिखाई दे रही है. रानी चटर्जी निरंतर फैंस के साथ अपनी फिट टू फैट जर्नी की फोटोज भी फैंस के साथ साझा की है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फिटनेस फ्रीक आर्टिस्ट की डिमांड और भी बढ़ रही है. पर फिट रहना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए बहुत अच्छा है. शायद इसलिये रानी चटर्जी ने फिट होने की ठानी और उसे करके भी दिखा चुकी है. 

कुछ समय पूर्व ही अचानक रानी चटर्जी का वजन बहुत बढ़ चुका है. कई बार अभिनेत्री को उनके बढ़ते वजन के लिये ट्रोल भी होना पड़ गया है. इसी बीच रानी चटर्जी ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैट से फिट होने के लिये रानी चटर्जी घंटों जिम में पसीना बहाते हुए भी नज़र आई. पेट की चर्बी कम करने के लिये उन्होंने चक्रासन करना शुरू कर दिया था. आखिरकार  रानी की मेहनत रंग लाई और वो मूमेंट आ गया, जब उन्होंने फिट लुक के साथ अपनी तस्वीरें साझा की है. 

ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स आउटफिट में रानी चटर्जी बहुत ही फिट नज़र आ रही है. फोटो को गौर पर देखने से पता चल रहा है कि अब उनकी बॉडी में जमा एक्स्ट्रा फैट पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. ब्लैक आउटफिट में रानी चटर्जी सेल्फी लेते हुए बहुत खुश लग रही है. फोटोज साझा करते हुए वो कैप्शन में लिखती हैं कि 'ब्लैक विद रेड लिपस्टिक हैशटैग सैवज.' वैसे जब कोई मेहनत के बाद इतना फिट होता है, तो तस्वीरों में सैवज दिखना जायज है. 

होली से पहले ही रंग में रंगे नजर आए पवन और त्रिधा

हिंदी और तेलुगु के बाद सामने आया भोजपुरी भाषा में Srivalli

मोनालिसा ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

Related News