'रानी चटर्जी' ने फैन्स को दिया तोहफा, खूबसूरत फोटो ने फैंस को किया पागल

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही सेक्सी एंड हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह ब्लू और ब्लैक रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. सेक्सी लेग्स और क्लीवेज दिखाते हुए वह बेहद ही शानदार लग रही हैं. इस फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. रानी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शयेर करती रहती हैं. लेटेस्ट फोटो में बहुत बड़े कैप्शन के साथ उन्होंने लिखा कि वह उन्होंने मेरे फैन्स फिल्मों से मेरी को दूरी को लेकर परेशान ने हो वह जल्द ही वापसी करेंगी.

भोजपुरी स्टार पूनम और गौरव नेपाल की हसीन वादियों में रोमांस करते आए नजर 

रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्म ससुर बड़ा पैसावाला से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ मनोज तिवारी नजर आए थे. इस फिल्म के लिए रानी को बेस्ट डेब्यू का पुरस्कार से भी नवाजा गया था. इस फिल्म में उनके बेस्ट डेब्यू के लिए पुरस्कार से भी नवाजा गया था. इस फिल्म के अलावा वह भोजपुरी फिल्म सीता और रानी 786 स डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. 

'पवन सिंह' की बहुप्र​तीक्षित जय हिन्द दस्तक इस दिन होगी रिलीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी फिल्मों के अलावा आपको इस बार सलमान खान के टीवी शो में बिग बॉस में नजर आएंगी. इस शो में कितना धमाल कर पाएंगी ये तो इस शो के शुरु होने के बाद ही तय होगा.रानी की एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी की सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है. 

बिहार: भोजपुर में गिरी बिजली, एक की मौत, एक घायल

ये हैं सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद, 'वाई दिस कोलावरी डी' गाने से मचा चुके है धमाल

जानिए भोजपुरी फिल्म 'जमाई राजा' बॉक्स ऑफिस कैसा कर रही प्रदर्शिन

Related News