'जग्गा जासूस' के गाने की शूटिंग भी हुई काफी जुदा.....

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग बसु जो की अभी हाल फिलहाल अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के निर्माण में व्यस्त है, अनुराग बसु अभिनेता रणबीर व अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर अपनी इस अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' का निर्माण कर रहे हैं. तथा अब इस फिल्म के बारे में सुनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी बहुचर्चित फिल्म जग्गा जासूस का प्रचार इकट्ठे ही करेंगे.

ऐसी अफवाहें थी कि रणबीर और कैटरीना लंबे समय तक चले अपने रिश्ते के टूट जाने के बाद अब फिल्म का प्रचार एक साथ नहीं करेंगे. फिल्म निर्माता और डिज्नी इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ सिद्धार्थ राय कपूर ने कहा रणबीर और कैटरीना पूरी तरह पेशेवर हैं और दोनों ही वह सब करेंगे जो जग्गा जासूस के प्रचार के लिए जरूरी होगा. निर्देशक अनुराग बसु की जासूसी-ड्रामा फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी. जग्गा जासूस पहले 2014 अक्तूबर या नवंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन मुख्य किरदारों की पूर्व प्रतिबद्धताओं के चलते इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है.

व बता दे कि अब खबर आई है कि दोनों ही रणबीर व कैटरीना कैफ अपनी इस फिल्म के एक गाने की रिहर्सल कर तो रहे हैं लेकिन अलग-अलग. कटरीना बांद्रा में गणेश आचार्या के स्टूडियो में डांस प्रैक्टिस कर रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर जुहू में रिहर्सल कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर अनुराग का कहना है कि दोनों प्रोफेशनल्स हैं और उनके बीच की समस्याओं ने फिल्म को किसी भी तरह प्रभावित नहीं किया. दरअसल बीच में खबरें आ रही थी कि दोनों शूटिंग में एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल नहीं है, जिससे शूटिंग ठीक से नहीं हो पा रही थी. रणवीर-कटरीना के फैंस को तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा और वो चाहेंगे कि दोनों अपने बीच की प्रॉब्लम्स को भूलकर शूट अच्छे से करें.

Related News