इशारों में गुलाम नबी को अठावले का न्योता, बोले- 'ये अंदर की है बात, मोदी जी देते रहेंगे साथ'

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य गुलाम नबी आजाद का कार्यकाल आज पूरा हो रहा है, जिसके मद्देनजर आज उच्च सदन में पीएम नरेंद्र मोदी सहित अन्य सभी दलों के नेताओं ने उनके संबंध में अपनी राय रखी. सभी नेताओं ने गुलाम नबी के स्वभाव की प्रशंसा की. पीएम मोदी ने भी उन्हें जमकर सराहा. इस बीच NDA के सहयोगी और मोदी कैबिनेट में मंत्री रामदास आठवले ने अपने चिर-परिचित अंदाज में एक कविता के माध्यम से उन्हें राजनीतिक निमंत्रण भी दे दिया. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RIP) के अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य रामदास आठवले ने गुलाम नबी को लेकर एक कविता पढ़ी. 

''राज्यसभा छोड़कर जा रहे गुलाम नबी हम मिलते रहेंगे आपको कभी-कभी आपका नाम है गुलाम, इसलिए मैं करता हूं आपको सलाम आपका नाम है गुलाम, आप हमेशा रहे आजाद आप हम सभी को रहे याद 15 अगस्त को भारत हुआ आजाद लेकिन राज्यसभा से आज आप हो रहे आजाद आप हमेशा रहो आजाद हम रहेंगे आपके साथ ये अंदर की है बात मोदी जी जम्मू-कश्मीर का मजबूत करेंगे हाथ और आपको देते रहेंगे साथ''

इस कविता के माध्यम से रामदास आठवले ने एक प्रकार से गुलाम नबी आजाद को पाला बदलने का निमंत्रण दे डाला. दरअसल, खबरें ये आ रही हैं कि उच्च सदन में कांग्रेस के कोटे से गुलाम नबी आजाद की वापसी सुनिश्चित नहीं है. हाल ही में गुलाम नबी ने पार्टी में परिवर्तन का मुद्दा भी उठाया था जिस पर जमकर घमासान हुआ था. पीएम मोदी से गुलाम नबी की नजदीकियों को लेकर भी मंथन होता रहता है. पीएम मोदी ने आज भी सदन में खुद बताया कि उनके गुलाम नबी आजाद से हमेशा अच्छे संबंध रहे हैं.  ऐसे में गुलाम नबी को लेकर सियासी कयास लगाए जाते रहे हैं. 

मुस्लिम तुष्टिकरण की छवि बदलने की कवायद में TMC, 125 जगहों पर करेगी सरस्वती पूजन

गुलाम नबी आज़ाद की विदाई पर भावुक हुए पीएम मोदी, तारीफ में कही ये बात

आज संसद में गरजेंगे राहुल गांधी, किसान आंदोलन पर होगा घमासान

 

Related News