बिग बी के साथ काम करना होगा मुश्किल : हिरानी

3 इडियट्स, पीके में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम कर चुके निर्देशक राजकुमार हिरानी अपने बेहतरीन निर्देशन के लिए जाने जाते है. राजकुमार हिरानी ने मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई से दर्शको के दिल में अपनी जगह बनायी. हिरानी संजय दत्त, आमिर खान जैसे मंजे हुए कलाकारों के साथ काम कर चुके है और अब उन्होंने सदी के महानायक अमिताभ के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है.

उन्होंने कहा कि "में बच्चन साहब का बहुत बड़ा मुरीद हु और उन्हें कास्ट करना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम होगा. वे हमेशा से अपने आप को उनके फेन के रूप में  देखते आये  है ऐसे में बतौर प्रोडूसर उनके साथ काम करना उन्हें थोड़ा कठिन लग रहा है.

राजकुमार हिरानी बताते है कि मेने और बच्चन सर ने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस में साथ भाग लिया है और में कई मौको पर उनके साथ स्टेज पर भी बैठा हु. लेकिन कभी उनके साथ काम नहीं किया. में उनके चाहने वालो में से ही एक हु. ये जानकारी उन्होंने वजीर फिल्म के ट्रेलर के समय दी थी. फिल्म वजीर में अदिति राव हैदरी, फरहान अख्तर के साथ नील नितिन मुकेश और जॉन अब्राहम भी नजर आयेगे. फिल्म का पहला टीज़र पीके के रिलीज़ पर दिखाया गया था.

Related News