अमेरिका में मस्ती के मूड में रजनीकांत...

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी शहंशाह रजनीकांत के बारे में जो के पूर्व में अपने चाहने वालो के साथ में भी अपना समय व्यतीत कर चुके है. बहरहाल देखा जाए तो अभी तो उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह कार में ड्राइव कर रहे है. बता दे की साऊथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 के बारे में सुनने को मिला था कि उनकी यह फिल्म बनकर पूरी तरह तैयार है, इंतज़ार है तो बस अब इस फिल्म की रिलीज का.

यह सच भी था लेकिन फिल्म के मेकर्स अभी इस फिल्म से संतुष्ट नहीं हुए. इस फिल्म को टेक्निकली और स्ट्रांग बनाने के लिए निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी है. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब जब इस फिल्म कि दीवानगी कम हुई ही नहीं कि रजनीकांत ने 'काला' बन एक और जबरदस्त विस्फोट कर दिया है. जी हां बता दे कि, उनकी तीन भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'काला करिकालन' है.

अभिनेता रजनीकांत के दामाद व अभिनेता धनुष की कंपनी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है और कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एक धांसू पोस्टर भी रिलीज हुआ था. उनके इस वीडियो की बात करे तो जनाब बता दे कि, अमेरिका में छुट्टियां मना रहे सुपरस्टार रजनीकांत का सेल्फी वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में रजनीकांत खुद सेल्फी वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं और इस दौरान वह बहुत ही मासूमियत से अपने ड्राइवर से पूछ रहे हैं, “क्या लाल बटन खुला है?” आप भी निहारिये उनका यह अनोखा वीडियो जो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सलमान पर शाहरूख गए दिल हार, गिफ्ट में दी लग्जरी कार

डिस्ट्रीब्यूटर्स को ख़ून के आंसू रुला गई Tubelight

 

 

Related News