मलेशिया में एक मंच पर होंगे रजनीकांत और कमल हासन

नई दिल्ली : जब से रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा की है , तब से तमिलनाडु की राजनीति के समीकरण गड़बड़ा गए हैं . इस बीच खबर है कि रजनीकांत और सुपरस्टार कमल हासन के मलेशिया में एक कार्यक्रम में एक साथ मंच साझा करेंगे. बता दें कि कमल हासन ने भी राजनीति में आने के संकेत दिए हैं , लेकिन अभी उन्होंने कोई घोषणा नहीं की है . ऐसे में इन दो अभिनेताओं की जुगल जोड़ी बनने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता.

आपको बता दें कि मलेशिया में जो कार्यक्रम आयोजित किया जाना है वह ‘नदिगार संगम’ के नये भवन के निर्माण के लिए धन संग्रह के लिए किया जा रहा है. इसे आधिकारिक तौर पर दक्षिण भारतीय फिल्म कलाकार संघ कहा जाता है.

उल्लेखनीय है कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के लीजेंड रजनीकांत ने 31 दिसंबर को राजनीति में उतरने की घोषणा कर जाति और धर्म के पूर्वाग्रहों से मुक्त आध्यात्मिक राजनीति की बात कही है. उन्होंने तमिलनाडु में अगला विधानसभा चुनाव लड़ने के भी संकेत दिए हैं.इसी सिलसिले में उन्होंने बुधवार को डीएमके सुप्रीमो करुणानिधि से उनके आवास पर मुलाक़ात की थी.अब कमल हासन के साथ मंच साझा करने से तमिलनाडु में नए गठबंधन के कयास लगाए जाने लगे हैं.

यह भी देखें

तमिलनाडु में आध्यात्मिक राजनीति के लिए कोई स्थान नहीं- स्टालिन

राजनीतिक क्रान्ति के इच्छुक रजनीकांत

 

Related News