रजनीकांत की दिली इच्छा

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीतिक दल के गठन और आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. जिसके चलते उनका कहना है कि, तमिलनाडु में राजनैतिक क्रांति लाने की इच्छा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रजनीकांत ने अपने बयान में कहा कि, "मेरी यहां से एक राजनैतिक क्रांति शुरू करने की इच्छा है. उनका कहना है कि, राजनीति में आने की घोषणा करने के दो दिन बाद यह बात कही अगर अभी बदलाव किये गए तो भावी पीढ़ी बेहतर जीवन जिएगी." आगे उन्होंने बताया कि, उन्होंने दो महीने के लिये कर्नाटक में एक अखबार में प्रूफरीडर के तौर पर काम किया था. हालांकि, उन्होंने यह बताने से साफ़ इंकार कर दिया कि वह कब अपनी प्रस्तावित पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न की घोषणा करेंगे. वही संवाददाताओं द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं खुद नहीं जानता हूं, यह पूछे जाने पर कि क्या वह लोगों से मिलेंगे तो उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इसका पता चलेगा. उन्होंने कहा, एक बार में मैं आपको सबकुछ नहीं बता सकता हूं."

इस ख़ास मौके पर रजनीकांत ने कहा कि, यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ होते हैं, तो इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा कि, वो कायर नहीं हैं, इसलिए पीछे नहीं हटेंगे. वो अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे. तमिलनाडु की जनता को नीचे नहीं जाने देंगे."

ये भी पढ़े

ओम बाबा से दूरी ही बनाकर रहना चाहती हैं मोनालिसा

जल्द ही परदे पर छायेगा सुपरस्टार राधे रंगीला का जादू

नए साल पर राखी ने अपनी हरकतों से डराया फैंस को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News