'अगली बार गोली अंदर होगी..', कांग्रेस राज में कौन करना चाहता है भाजपा सांसद रंजीता कोहली की हत्या ?

भरतपुर: भाजपा की भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर एक बार फिर से बदमाशों द्वारा हमला किया गया है. हमलावरों ने सांसद रंजीता कोली के घर के बाहर तीन राउंड गोलीबारी की है. हमले की इस घटना के बाद सांसद रंजीता कोली तबीयत खराब हो गई. उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. हमलावरों ने सांसद घर के बाहर उनकी फोटो चिपकाकर उस पर क्रास का चिन्ह लगा दिया. 

इसके साथ ही उनको जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर भी चिपकाया गया है. हमले के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को तीन खाली कारतूस मिले हैं. हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस के मुताबिक, सांसद रंजीता कोली पर हमले की वारदात मंगलवार रात लगभग 11.45 बजे बयाना स्थित उनके आवास पर हुई. यहां हमलावरों ने उनके घर पर तीन राउंड गोलीबारी की. उसके बाद उनके दरवाजे के बाहर उनकी फोटो लगाकर उस पर क्रॉस का चिन्ह लगा दिया. इस तस्वीर के साथ ही हमलावरों ने सांसद को जान से मार डालने की धमकी का खत भी चस्पा कर दिया. हमले की घटना की वजह से रंजीता कोली की तबीयत खराब हो गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उनका उपचार चल रहा है.

रंजीता कोली के घर पर चिपकाये गये धमकी वाले पत्र में हमलावरों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि यह तो सिर्फ ट्रेलर है. अगली बार गोली अंदर होगी. हमलावरों ने सांसद को स्पष्ट चेतावनी दी है कि बचने के लिए जितना जोर लगाना है लगा लें. कोई बचाने नहीं आयेगा. हमले की इस घटना के बाद बयाना कस्बे में कोहराम मच गया है. सासंद पर छह महीने में दो दफा हुए हमले से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं. पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों का सुराग लगा लिया जायेगा.

जानिए आज घटे या बढ़े सोने-चांदी के दाम

रुपया Vs डॉलर: रुपया आज USD के मुकाबले 74.02 पर रहा

सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट, जानिए क्या है स्टॉक का हाल

Related News