राजनीति में उतरी सैराट की अभिनेत्री, थामा राज ठाकरे का हाथ

Sep 12 2018 07:44 PM

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' से अपने खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु और एक्टर आकाश ठोसर ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का दामन थाम लिया है.  उनकी फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले भी राज ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी की फिल्म वर्कर यूनियन में शामिल हुए हैं. उन्होंने मंगलवार को राजगड ऑफिस पहुंचकर महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना की सदस्यता हासिल की. 

मनसे की फिल्म वर्कर यूनियन के अध्यक्ष अमय खोपकर का कहना है कि ऐसे कई कलाकार हैं जो चित्रपट सेना के सदस्य बन रहे हैं क्योंकि राज ठाकरे फिल्म जगत के लिए जो करना चाहते हैं, उस नजरिए में वे विश्वास रखते हैं. हम हिंदी और मराठी फिल्म जगत के लिए काम करते हैं और वह उसकी सराहना भी करते रहते हैं. 

खोपकर के मुताबिक़, बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और मंजुले सहित फिल्म जगत के 200 से अधिक लोग यूनियन के मेंबर हैं. उन्होंने दावा किया, 'अगर आप शूटिंग के दौरान किसी समस्या का सामना करते हैं तो हमारे लोग यहां तक कि राज ठाकरे भी उनकी मदद के लिए आते हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म जगत में हमारा सबसे मजबूत सिनेमा विंग है. 14 साल की रिंकू राजगुरु ने मराठी फिल्म सैराट में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था.यह फिल्म मराठी बॉक्स ऑफिस पर इस कदर हिट हुई की रिंकू रातोंरात एक साधारण लड़की से पलभर में एक बड़ी स्टार बन गई थी. 

यह भी पढ़ें...

सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, जिन्हे यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था किडनैप

'सुई-धागा' के साथ अनुष्का ने चलाई मशीन, दिया यह बड़ा बयान

इस खास वजह से आज रिलीज़ हुआ फिल्म 'केसरी' का पोस्टर

पहली 100 करोड़ी देने के लिए तैयार है श्रद्धा और राजकुमार

Related News