राहुल VS मोदी, मानसून सत्र में होगा घमासान युद्ध

नई दिल्ली : 21 जुलाई से संसद में मानसून सत्र शुरू होने वाला है. माना जा रहा है कि इस बार संसद में घमासान युद्ध होने वाला है. इन दिनों विपक्ष नमो सरकार को घेरे में लेने का कोई मौका नहीं चूक रहा है. राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बयानों से पता चल रहा है कि संसद का मानसून सत्र हंगामेदार होगा.

राहुल VS मोदी 

जम्मू में प्रधानमंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा, 'परसों से जोरदार मुकाबला शुरू होने वाला है.' उनका इशारा संसद के मानसून सत्र की तरफ था. उधर राहुल गांधी ने अपने राजस्थान दौर के समय कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल गरीबो के हितो का विरोधी है और कांग्रेस इसे किसी भी हालत में पारित नहीं होने देगा.

'56 इंच के सीने को 5.6 इंच में बदल देंगे' 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरे में लेते हुए कहा कि किसान छह महीने में उनके 56 इंच के सीने को 5.6 इंच के सीने में बदल कर रख देंगे और एक इंच भी जमीन नहीं छोड़ेंगे. राहुल ने प्रदेश की राजे सरकार को भी ललित मोदी सरकार कह कर उस पर चुटकी ली.

मोदी ने साधा परिवारवाद पर निशाना

प्रधानमंत्री शुक्रवार को जम्मू में गिरधारी लाल डोगरा के जन्म शताब्दी समारोह के अवसर पर लोगो को सम्बोधित कर रहे थे. गिरधारी लाल डोगरा राज्य के प्रमुख नेता और केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के ससुर थे. मोदी ने परिवारवाद की राजनीति पर कांग्रेस पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने कहा' किस तरह कुछ दामादों के कारण उनके परिवार वालों पर हमेशा प्रश्नचिन्ह लगाया जाता है. मोदी का इशारा रॉबर्ट वाड्रा की तरफ था.

Related News