राहुल गांधी मानसिक रूप से बीमार हैं, खुद कांग्रेस को उनसे खतरा : अश्विनी चौबे

Sep 01 2018 04:14 PM

नई दिल्ली। जैसे-जैसे 2019 के लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे ही तमाम राजनितिक पार्टियों ने एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना और बयान बाजी करना शुरू कर दिया है। लेकिन कभी-कभी कुछ नेता अपने विपक्षी नेताओं ऐसे बयान भी दे देते है जिसकी वजह से वे खुद भी आलोचना के पात्र बन जाते हुई। ऐसा ही एक बयान हाल बीजेपी के अश्विनी चौबे ने भी  दिया है जिसमे उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर निशाना साधते हुए उन्हें मानसिक रूप से बीमार बता दिया। 

राफेल डील मामला : अरुण जेटली का राहुल को जवाब, अधूरी जानकारी होना ज्यादा खतरनाक

भारत के केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नता अश्विनी कुमार चौबे ने हाल ही में अपने एक बयान में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि राहुल को मेंटल सिजोफ्रेनिया नाम की बीमारी हो गई है। उन्होंने कहा कि राहुल जिस तरह की बात करते हैं उससे ऐसा लगता है कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ चूका है और उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है। अश्विनी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्द कहने वाले राहुल खुद ही कांग्रेस मुक्त भारत बनाने में जुटे है। 

धर्म पर सियासत: भाजपा के राम के बाद अब अखिलेश ने अपनाए कृष्ण

इसके अलावा अश्विनी कुमार ने महागठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह महागठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन सरकार है जिसे जनता की हाय लगी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी को हराने का सपना देखने वाले नेता शायद भूल गए है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता आज भी उतनी है जितनी पहले थी। 

ख़बरें और भी 

राहुल गांधी आज जायेंगे कैलाश मानसरोवर, बीजेपी ने कहा पहले घोषणा करो की हिन्दू हो !

फिर उजागर हुआ राहुल का चीन प्रेम, बीजेपी ने बताया 'चाइनीज' गांधी

नोटबंदी को लेकर BJP ने राहुल तो लताड़ा, जिनके पुरखों ने देश को लूटा वो ही उठा रहे नोटेबंदी पर सवाल

Related News