गंगा यमुना का मिलन है कांग्रेस समाजवादी का गठबंधन- राहुल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच हुए गठबंधन के बाद आज पहली बार राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए, राहुल गांधी और अखिलेश यादव की यह प्रेस वार्ता पूरी तरह गंगा यमुना और सरस्वती नदी पर आश्रित रही. जिसमे अपने गठबंधन को एक नई दिशा देते हुए इसे उत्तर प्रदेश का विकास बताया साथ ही राहुल गांधी ने गठबंधन को गंगा यमुना का मिलन बताते हुए इस गंगा यमुना के मिलन में प्रगति के रूप में सरस्वती का समाहित होना बताया. 

प्रेस वार्ता में राहुल गांधी और अखिलेश यादव से गठबंधन सहित पूर्व की कांग्रेस सरकार और समाजवादी सरकार पर सवाल किये गए. जिसमे जवाब देते हुए दोनों नेताओ ने अपने गठबंधन को उत्तर प्रदेश में सबसे  मजबूत गठबंधन बताया है. साथ ही कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी को एक करारा जवाब होगा. 

राहुल गांधी ने अखिलेश सरकार के कार्यो की सराहना की और कांग्रेस व समाजवादी पार्टी के इस मिलन को आगे ले जाने पर जोर दिया है. नरेंद्र मोदी और  केंद्र सरकार पर बोलते हुए कहा है कि अब नोटबंदी का जवाब विधानसभा चुनाव में दिया जायेगा. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव में भी साथ रही है, वही अब उत्तर प्रदेश में एक बड़े बहुमत के साथ विधान सभा में स्थापित होगी.  

राहुल-अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस: अखिलेश ने कहा मैं और राहुल सायकल के दो पहिए 

प्रियंका ने अखिलेश को याद दिलाया अपना वादा, रायबरेली-अमेठी की सीटें मांगी

BSP में शामिल हुआ कौमी एकता दल

Related News