कांग्रेस गरीबो, किसानों और मजदूरों की पार्टी है : राहुल

हनुमानगढ़ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का दो दिवसीय राजस्थान दौरा आज शुरू हो गया है. इस क्रम में राहुल गांधी हनुमानगढ़ जिले के खोथावली पहुंचे. राहुल गांधी खोथावाली से 9 किलोमीटर लंबी पदयात्रा पर निकले है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरे में लिया. राहुल ने कहा, "आपको याद है? लगभग एक साल पहले नरेंद्र मोदी ने कहा था कि "न खाऊंगा, न खाने दूंगा." लेकिन वे अपना वादा भूल चुके है. भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को कई मुद्दे दे दिए हैं, जिनके बारे में भाजपा सपनो में भी नहीं सोच सकती है,भूमि अधिग्रहण मुद्दा, भ्रष्टाचार और व्यापमं घोटाला.

भाजपा पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा, ' कांग्रेस पार्टी गरीबो,किसानो और मजदूरो की पार्टी है. जहा भी आपको तंग करेंगे कांग्रेस आपका साथ देने के लिए हमेशा आपके साथ खड़ी रहेगी.'

राहुल ने राजे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,' कांग्रेस ने गरीबो के लिए मुफ्त दवाये और कई सारी योजनाये दी जिसे भाजपा बंद करने जा रही है. भाजपा कांग्रेस की योजनाओ को आगे नहीं ले जा रही है.

राहुल गांधी 17 जुलाई को जयपुर के लिए रवाना होगे. जयपुर में बिड़ला सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करेंगे और कांग्रेस मुख्यालय में भीमराव अंबेडकर की 125 वी जन्म शताब्दी कार्यक्रम की औपचारिक शुरआत करगे. 

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे के संबंध में कांग्रेस की ओर से गंगानगर, हनुमानगढ़ और जयपुर में अच्छे इन्तेजाम किये गए थे. जयपुर में कई मुख्य मार्गो पर राहुल गांधी के स्वागत में झंडे-बैनर लगाए गए हैं.

Related News