एक और कपल अब रहेगा लिव इन रिलेशनशिप में...

बालीवुड़ में आज लिव इन रिलेशनशिप तो फैशन बन गया है. बाॅलीवुड में कही किसी का ब्रेकअप होता है तो कही किसी की शादी टूटती है, और कही कोई लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर देता है, ऐसी खबरे आपको रोज सुनने को मिलेगी. अभी कुछ दिन पहले कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की बात सामने आई थी. इसके बाद पुलिकत और यामी गोतम की रिलेशनशिप का मामला देखने को मिला था.

वही बाॅलीवुड में एक और ब्रेकअप हो रहे है तो दूसरी ओर लिव- इन- रिलेशनशिप में स्टार्स रह- रहे है. जी हाँ ऐसी ही एक सन-सनी खबर मिली है कि बाॅलीवुड एक्टर-माॅडल राहुल देव और मुग्धा गोडसे रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया है, कभी समय था कि मुग्धा यह स्वीकार नही करती थी कि हमारे बीच में कुछ है पर आज एक खबर मिली है जिसमें मुगधा ने कहा कि राहुल और मै रिलेशनशिप मे है.

और हम जल्द ही शादी कर लेगे. आपको बता दे कि राहुल की शादी रीना देव से हो चुकी थी. पर 2009 में रीना की डैथ हो गई थी, राहुल-रीना का एक लड़का भी है. और सबसे खास बात तो यह है कि मुगधा और राहुल की उम्र में 18 साल का लगभग अंतर भी हैं. फिर भी दोनो के बीच रिलेशनशिप देखने को मिल रहा है. और कुछ समय पहले ही यह जोड़ी “पावर कपल“ में नजर आई थी.

हांलाकि राहुल काफी समय से बाॅलीवुड में देखने को नही मिले जबकि उनकें फैन इनकी वापसी का काफी इंतजार कर रहे है. अब देखना है कि कब राहुल की वापसी होगी.

Related News