राहुल ने खरीदी 20 रु. में मूंगफली, खुद दिए पैसे

भिवंडी : बीते शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पेशी के लिए भिवंडी पहुंचे, उनके इस तरह से पहुंचने से सभी चौंक गए। भिवंडी जाने के दौरान राहुल काफी खुशमिजाज और आम इंसान जैसे दिखाई दिए। इतना ही नहीं जब रस्ते में एक टोल नाके के पास उनकी कर रुकी तो उनके पास एक मूंगफली बेचने वाला आया जिसे देखकर राहुल गांधी ने भी उससे 20 रु. की मुगफली खरीदी। बताया जा रहा है कि खारेगांव टोल प्लाजा पर जब राहुल की गाड़ी रुकी तो मूंगफली वाले ने उनसे मूंगफली खरीदने की गुजारिश की।

राहुल ने भी उसे निराश नहीं किया और अपनी दरियादिली दिखाते हुए उससे मूंगफली के पैकेट ख़रीदने में देर नहीं की। राहुल ने मूंगफली वाले से 20 रुपये में दो पैकेट मूंगफली के खरीदे। इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि जब राहुल की सुरक्षा के लिए उपस्थित एसपीजी के जवान ने पैसे देने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो राहुल ने उन्हें भी मना करते हुए खुद ही जेब से पैसे निकालकर दिए। 

जहाँ राहुल ने अपनी जेब से 10 का नोट निकाला, वही उनके पास बैठे सहयोगी ने बाकि के 10 रु. दिए। गौरतलब है कि भिवंडी कोर्ट ने राहुल को नोटिस जारी कर यहाँ पेश होने का निर्देश दिया था। राहुल ने भी इस बारे में अदालत से यह वादा किया था कि वे 8 मई को कोर्ट के समक्ष पेश होंगे। राहुल अपने इसी वेड को पूरा करने के लिए मैजिस्ट्रेट डी.पी. काले की अदालत में पेश हुए।

Related News