मनु शर्मा क्यों पहुंचे फेसबुक के हेडक्वाटर

फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद ऐक्टर आर. माधवन की एक और फिल्म 'साला खड़ूस' का निर्माण कार्य पूरा हो गया है. इन दिनों शर्मा जी यानी आर माधवन अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे है. अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए कैलिफोर्निया में मौजूद आर. माधवन को फेसबुक ने अपने हेडक्वॉर्टर में आने का इनविटेशन दिया गया है. 

आर माधवन ने फेसबुक के निमंत्रण को स्वीकार किया और अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सेन जोस बेस्ड फेसबुक हेडक्वॉर्टर जाने का निर्णय लिया. खबरों के अनुसार फेसबुक की ओर से न्योता मिलने पर माधवन काफी हैप्पी हैप्पी मूड में नजर आ रहे है. फेसबुक ऑफिस के सभी कर्मचारी भी माधवन को अपने बीच देख कर काफी खुश नजर आये. 

मनु शर्मा जी ने सभी के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के किस्से शेयर किए और साथ ही ये भी समझा कि पूरी दुनिया में फैले फेसबुक के दफ्तरों में कैसे काम किया जाता है. फेसबुक कर्मचारियों ने माधवन के साथ सेल्फी और उनका ऑटोग्राफ भी लिया. आर. माधवन को फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से लवर बॉय इमेज के लिए पहचाने जाते है. उन्होंने 'रहना है तेरे दिल में', 'रंग दे बसंती', 'गुरू', 'थ्री इडियट्स', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी सुपरहिट बॉलिवुड फिल्मों में शानदार अभिनय किया. उनका नाम उम्दा दर्जे के कलाकारों में शुमार किया जाता है.

Related News