चार कानूनो को ताक पर रखकर ललित मोदी और वसुंधरा के बेटे के बीच हुई थी डील: कांग्रेस

नई दिल्ली : ललित मोदी विवाद के चलते सिंधिया परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके बाद विपक्ष ने भी जोरों शोरो से ये मुद्दा उठा कर सिंधिया की नींदिया उड़ा रखी है. कांग्रेस ने वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह की कंपनी और ललित मोदी की कंपनी के बीच हुई डील को विवादों के घेरे में लिया है. कांग्रेस ने बीजेपी के विरोध में कहा है कि वित्तमंत्री की ओर से इस डील को स्वीकृति प्रदान करना आशंका के घेरे में आता है और ईडी की तरफ से इस पूरे मामले में सभी पक्षों को लेकर जांच होनी चाहिए.

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस लेन-देन में एक नहीं चार कानूनो को ताक पर रखा गया है. कांग्रेस ने पुनः मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज के इस्तीफे के मामले के जोरो से उठाया है. कांग्रेस ने वित्तमंत्री द्वारा दी गयी हरी झंडी को भी सवालो के घेरे में ले लिया है. कांग्रेस का कहना है कि ईडी ने कोर्ट में मामले की जांच की बात स्वीकार कर ली है.

कांग्रेस ने विरोध का स्वर तेज करते हुए कहा कि इस डील को लेकर बीजेपी का दोहरा चरित्र उजागर हुआ है. यूपीए सरकार के समय घोटालों पर सवाल उठाने और भ्र्ष्टाचार का विरोध करने वाले बीजेपी को अपने नेताओं का दामन कितना साफ है इसकी भी खबर रखनी चाहिए थी.

Related News