बॉलीवुड ने मेरे साथ किया है सौतेला व्यहवार : कंगना

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने इस बात को खुद स्वीकारा है कि बॉलीवुड ने उनके साथ सौतेला व्यवहार किया है. कंगना ने अपनी शानदार अभिनय क्षमता के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है. कंगना की पिछली दो फिल्मों 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाया और कंगना ने दसो दिशाओ से तारीफे बटोरी.

सूत्रों के अनुसार कंगना की अपनी समकालीन हीरोइनों के साथ रिश्तो में खटास और अनबन की खबर आ रही है . इस न्यूज़ के बाद कंगना के इस तरह के बयान ने सबको आश्चर्य में डाल दिया है. आपको हम पहले भी इस तरह की खबरों से आपको वाकिफ करवाया था.बीते दिनों ही मीडिया में खबर आई थी कि कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया है.

कंगना ने इस बारे में कहा कि जब बाकी लोगों ने मेरे साथ सौतेला व्यवहार किया तब महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे सितारों ने हमेशा मेरा सहयोग किया. वे दोनों सदा मेरा सहारा बने रहे. मेरा मानना है कि मेरे साथ ऐसा व्यवहार इसलिए होता रहा, क्योंकि मैं ज्यादा सामाजिक नहीं हूं. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों का ही नाम बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों की लिस्ट में शुमार है.

हाल ही में कंगना और दीपिका के बीच अनबन की खबर आयी थी और दीपिका से गुस्सा होकर कंगना पार्टी छोड़कर भी चली गई थी. वहीं कंगना ने दीपिका को लेकर कहा ये कट्टी बट्टी है. जो बॉलीवुड के सितारों के बीच चलती रहती है. कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'कट्टी बट्टी' के प्रमोशन को लेकर बहुत बिजी है.

Related News