बेरहम निकला भतीजा अपनी चाची को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है मामला...?

 खरड़ के माछली-कलां गांव में 25 वर्षीय एक मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी चाची की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी और दो अन्य रिश्तेदारों को घायल कर दिया।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रुपिंदरदीप कौर सोही के अनुसार, आरोपी नाम लखविंदर ने सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे सरोज बाला (चाची) के आवास में घुसकर धारदार हथियार से उस पर वार किया। लखविंदर ने कथित तौर पर अपनी बहू पर हमला तब बदल दिया जब वह उसे बचाने के लिए भागी।  

60 वर्षीय सरोज बाला आरोपी लखविंदर सिंह के पिता के छोटे भाई की पत्नी थी। इस हमले में बाला की 32 वर्षीय बहू ज्योति और लखविंदर के पिता के बड़े भाई की पत्नी सरोज रानी (68) दोनों घायल हो गईं और सरोज बाला की जान चली गई।

पुलिस के अनुसार बाला के सिर पर हमला किया गया और उसने मौके पर ही खून बहाया, जबकि ज्योति और रानी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर में इलाज चल रहा है।

लखविंदर को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया गया और उस पर दूसरी महिला के साथ मारपीट करने और पीड़िता की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी कथित तौर पर मानसिक रूप से अस्थिर है

पुलिस के अनुसार, आरोपी और पीड़ित परिवार एक ही गांव में रहते हैं और वे मामले की जांच कर रहे हैं। अभी तक इस अपराध को अंजाम देने के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं हो पाया है।

 

 

 

 

Related News